#
Student Information System (SIS)
Instructions to Reset Password/पासवर्ड रीसेट करने हेतु दिशार्निदेश
  1. Submit your LURN/Roll No. in the field for OTP based Mobile No./Email ID verification.
    ओटीपी आधारित मोबाइल नंबर/ईमेल आईडी सत्यापन हेतु फ़ील्ड में अपना एलयूआरएन/अनुक्रमांक भरें।
  2. Thereafter enter the OTP received on your registered Mobile No./Email ID, and fill New Password & Retype New Password in the respective fields and click on the Submit button.
    तत्पश्चात अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर/ईमेल आईडी पर प्राप्त ओटीपी को भरें एवं सम्बंधित फील्डों में नया पासवर्ड तथा नया पासवर्ड पुनः भरें और Submit बटन पर क्लिक करें।
  3. Subsequently, your New Password will be created.
    तदोपरांत आपका नया पासवर्ड सृजित हो जाएगा।

Your New Password must be of minimum 08 characters containing at least 01 Numeric, 01 Upper Case, 01 Lower Case & 01 Special Character.
आपका नया पासवर्ड न्यूनतम 08 वर्णों का होना चाहिए जिसमें कम से कम 01 संख्या, 01 अपर केस, 01 लोअर केस एवं 01 विशेष वर्ण समाहित होना अनिवार्य है।

Technical Helpline/तकनीकी हेल्पलाइन : 0522-4150500 / 7897992064 / 7897999211 / 7897992062 (WhatsApp)
Time/समय : 09:00AM-07:00PM (Working Days Only/केवल कार्य दिवसों पर)
E-mail/ई-मेल : lu.support@otpl.co.in